Mouse Ke Bina Computer Chalaye

Admin Co-Vinay Kumar Verma
1

Mouse Ke Bina Computer Chalaye 

NeatMouse
कई बार हम कोई ज़रूरी काम अपने computer पर करते रहते हैं और computer mouse ख़राब हो जाता है उस वक़्त या तो हमें अपने काम को दुसरे दिन के लिए छोड़ना पड़ता है या फिर बाज़ार जा के उसी वक़्त दूसरा computers mouse खरीदना पड़ता है ! इन सब में एक तो वक़्त बर्बाद होता है और दूसरा मानसिक तनाव बढ़ता है !अगर आप का computers mouse कभी ख़राब हो जाये तो चिन्ता की बात नहीं है क्यों की मै आज आप को एक ऐसे free software के बारे में बता रहा हु जिसके मदद से आप अपने computer के mouse cursor को computer key board द्वारा संचालित कर सकते हैं ! 

ये एक free software है जिसका नाम है Neat Mouse. इस software को install करने के बाद computer के mouse cursor को key board के द्वारा चलाया जा सकता है ! Neat Mouse software को install करने के बाद ओपन करें और फिर अपने सुविधा अनुसार बटन सेट कर लें !
उदाहरण के लिए अगर आप mouse cursor को उपर ले जाने के लिए num8 बटन को चुन सकते हैं इसी तरह आप सिंगल क्लिक,right click और बाकी के मूव्स के लिए बटन सेट कर सकते हैं !

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

यह पोस्ट आपको कैसी लगी Comment Box में अपना राय जरुर दे
तो मेरे FACEBOOK PAGE को LIKE करे SHARE करे COMMENT करे

Visit Now:- Vinaycomputer.in
Thank You..

यह पोस्ट आपको कैसी लगी Comment Box में अपना राय जरुर दे
तो मेरे FACEBOOK PAGE को LIKE करे SHARE करे COMMENT करे

Visit Now:- Vinaycomputer.in
Thank You..

Post a Comment

(WELLCOME FRINDS) VinaY ComputeR No(01)Website &Mai Apako New New Jankari Deta Raho Ga & To Koe Bhi Taklif Ho To Comments Kare Like Kare Share Kare Thank You.....

About Post By Admin:-Vinay Kumar Verma

captain_jack_sparrow___vectorदोस्‍तो आप को इस ब्‍लोग के जरीये मेरे पास जो भी जानकारी है कम्‍प्‍यूटर के बारे में या जो भी जानकारी मुझे मिलती है वो जानकारी आप तक पहुचाने का प्रयास करूगा इस ब्‍लोग से आप को कम्‍प्‍यूटर से जुडी जानकारी ही नही और भी जानकारी मिलेगी आप को इस ब्‍लोग पर आने के लिये धन्‍यवाद

Followers

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !